• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मिसबाह के संन्यास लेने के बाद सरफराज को मिला था यह प्रस्ताव

लाहौर। पाकिस्तान को पहली बार चैंपियंस ट्रॉॅफी का खिताब दिलाने वाले सरफराज अहमद अब खेल के तीनों फॉर्मेट में टीम की कमान संभालेंगे। वनडे और टी20 टीम के कप्तान सरफारज को मंगलवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान ने टेस्ट टीम की कप्तानी सौंपने की जानकारी दी।

चैम्पियंस ट्रॉफी जीतने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के आवास पर मंगलवार को स्वागत किया गया, जहां शहरयार ने बताया कि पूर्व टेस्ट कप्तान मिसबाह उल हक के संन्यास लेने के बाद उन्होंने सरफराज को टेस्ट कप्तानी का प्रस्ताव दिया था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। पिछले साल भारत की मेजबानी में खेले गए टी20 विश्व कप के बाद शाहिद आफरीदी के संन्यास लेने के बाद सरफराज को टी20 टीम कमान सौंपी गई थी।

इसके बाद इसी साल फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के बाद अजहर अली ने वनडे टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद सरफराज को इस टीम की भी जिम्मेदारी दी गई थी। इसी साल वेस्टइंडीज दौरे के बाद मिस्बाह के संन्यास लेने के बाद उनके विकल्प की चर्चा जोरों पर थी जिसके लिए सरफराज का नाम सबसे आगे था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sarfraz Ahmed now gets captaincy of pakistan test team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sarfraz ahmed, captaincy, pakistan test team, wicketkeeper, misbah ul haq, shahid afridi, icc champions trophy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved