• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मोहम्मद हफीज विवाद में रॉस टेलर पर भडक़े सरफराज अहमद

दुबई। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने पहले वनडे मैच के दौरान मोहम्मद हफीज की गेंदबाजी पर उठाए गए सवालों के लिए न्यूजीलैंड के अनुभवी खिलाड़ी रॉस टेलर को आड़े हाथों लिया है। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, अबु धाबी में खेले गए पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 47 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।

टेलर ने हफीज के पहले ओवर के बाद उनकी ओर कुछ इशारा किया था। इसमें उनके साझेदार टॉम लैथम ने भी उनका साथ दिया था। टेलर और लैथम की इस हरकत के कारण सरफराज नाराज हो गए। सरफराज ने इस मामले में मैच अंपायर के साथ काफी लंबे समय तक चर्चा की और उन्हें अपनी नाराजगी को कम करना पड़ा।

इस दौरान, उन्होंने टेलर के साथ वाद-विवाद जारी रखा। इस कारण अंपायर शोएब रजा और जोएल विल्सन को इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए टेलर से बात की। सरफराज ने कहा कि यह शर्मनाक था। मैं कहना चाहूंगा कि टेलर का व्यवहार सही नहीं था। टेलीविजन पर जो भी दिखा, वह टेलर का काम नहीं था। मेरे लिए यह शर्मनाक है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sarfraz Ahmed annoyed with Ross Taylor in Mohammad Hafeez dispute
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sarfraz ahmed, ross taylor, mohammad hafeez, pakistan captan sarfraz, sarfraz taylor, pakistan vs newzealand, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved