• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दो साल का प्रतिबंध लगने के बाद ऐसा बोले पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या

कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बाएं हाथ के बल्लेबाज सनथ जयसूर्या ने कहा है कि वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा लगाए गए दो साल के प्रतिबंध को खेल के भले के लिए स्वीकार करते हैं। आईसीसी ने जयसूर्या को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से दो साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया है।

आईसीसी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि जयसूर्या को आईसीसी भ्रष्टाचार निरोधक इकाई (एसीयू) की दो संहिताओं के उल्लंघन करने का दोषी पाया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने जयसूर्या द्वारा जारी बयान के हवाले से लिखा है कि मुझे जो सजा दी गई है, उसे मैं क्रिकेट के प्रति प्यार की खातिर, इसके भले और इसकी ईमानदारी को बनाए रखने के लिए स्वीकार करता हूं।

जयसूर्या पर लगा प्रतिबंध श्रीलंका में क्रिकेट में एसीयू के भ्रष्टाचार के खिलाफ जारी जांच का एक हिस्सा है। एसीयू ने हाल ही में श्रीलंकाई क्रिकेट के संबंध में एक माफी योजना का आयोजन किया था, जिसके परिणामस्वरूप 11 खिलाड़ी सामने आए थे। जयसूर्या को जिन दो धाराओं के उल्लंघन का दोषी पाया गया है, उनमें से एक जांच में सहयोग न करने तथा दूसरी समय पर जरूरी दस्तावेज मुहैया न कराने के हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sanath Jayasuriya reaction after 2 years ban from icc
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sanath jayasuriya, 2 years ban, icc, international cricket council, srilanka, srilanka selection committee, acu, anti corruption unit, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved