• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टी20 वर्ल्ड कप में भारत के प्रदर्शन पर बोलीं सना मीर, पिछली हार से नहीं उभरी विराट की टीम

Sana Mir spoke on India performance in T20 World Cup, Virat team did not emerge from the previous defeat - Cricket News in Hindi

दुबई। पाकिस्तान महिला टीम की क्रिकेटर सना मीर ने बुधवार को कहा कि आईसीसी टी20 विश्व कप 'सुपर 12' के पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों भारत 10 विकेट से हारने के बाद उसका असर उनके दूसरे मैच न्यूजीलैंड के साथ भी दिखाई दिया जहां विराट की सेना को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान से भारत की सबसे खराब टी20 हार के बाद विराट कोहली की टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आत्मसमर्पण कर दिया। भारतीय टीम ने कीवीओं के खिलाफ स्कोर बोर्ड पर सिर्फ 110 रन बनाए। जिसे विरोधी टीम ने दो विकेट के नुकसान पर 14.3 ओवरों में ही मैच को अपने नाम कर लिया।

सना मीर ने बुधवार को कहा, "भारत को पाकिस्तान के हाथों मिली बड़ी हार से उबरना आसान नहीं है। न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐसा लगा कि वे अभी भी पूरी तरह से आगे नहीं बढ़े हैं। वे अफगानिस्तान के खिलाफ पिछली हार को भुलाकर टूर्नामेंट में पहली जीत हासिल करने की कोशिश करेंगे।"

'सुपर 12' मुकाबले में बुधवार को भारत अपने तीसरे मैच में अफगानिस्तान से भिड़ेगा। अगर भारत ये मैच भी हार जाता है तो सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने की जो भी संभावना है, वह भी खत्म हो जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sana Mir spoke on India performance in T20 World Cup, Virat team did not emerge from the previous defeat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: t20 world cup, india performance, sana mir, did not emerge from the previous defeat, virat team, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved