• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कुरैन ने की कोहली से सीखने की कोशिश, इसलिए लिया संगकारा का नाम

बर्मिंघम। इंग्लैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और बल्लेबाज सैम कुरैन ने कहा कि उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से सीखने की कोशिश की। 20 वर्षीय कुरैन को भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में हरफनमौला खेल के कारण मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इस मैच में इंग्लैंड ने भारत 31 रनों से परास्त किया। मैच के बाद कुरैन ने कहा, मुझे लग रहा है कि मैं सपना देख रहा हूं। मैं आज रात अच्छे से सोऊंगा क्योंकि कल रात मैं सो नहीं पाया। आज सुबह स्टोक्स ने शानदार शुरुआत की और मैच पलट दिया। कुरैन ने कहा, मैं विराट से सीखने की कोशिश करता हूं।

इन दर्शकों के सामने और इन खिलाडिय़ों के साथ टेस्ट क्रिकेट खेलते हुए मैं हर दिन कुछ सीखने का प्रयास करता हूं। मैं इन्हें ही खेलते हुए देखकर बड़ा हुआ हूं। कुरैन ने दूसरी पारी में 65 गेंदों में नौ चौकों और दो छक्कों की मदद से तेजी से 63 रन बनाए और इंग्लैंड को 180 के स्कोर तक पहुंचाया। उन्होंने इस मैच में कुल पांच विकेट लिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sam Curran learned from Virat Kohli, take Kumar Sangakkara name
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sam curran, virat kohli, kumar sangakkara, england vs india, all rounder sam curran, surrey, birmingham, edgbeston, first test, ben stokes, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved