• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL-11 : इस टीम के स्पिन गेंदबाजी कोच बने सैराज बहुतुले

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के लिए अपने कोचिंग स्टॉफ को मजबूत करने के लिए राजस्थान रॉयल्स ने पूर्व लेग स्पिनर सैराज बहुतुले को टीम का स्पिन गेंदबाजी कोच नियुक्त किया है। मुंबई के भारतीय क्रिकेट क्लब में मंगलवार से राजस्थान की टीम के दूसरे शिविर की शुरुआत हुई है।

राजस्थान रॉयल्स की कोचिंग टीम का नेतृत्व जुबिन बारुचा कर रहे हैं और बहुतुले इसमें शामिल हुए नए सदस्य हैं। भारत के पूर्व टेस्ट क्रिकेट खिलाड़ी बहुतुले इस टीम को अपनी स्पिन गेंदबाजी का अनुभव बांटेंगे। मुंबई के निवासी बहुतुले ने 118 प्रथम श्रेणी मैचों में 630 विकेट लिए हैं। इसके अलावा, उन्होंने 31.83 के औसत से 6176 रन बनाए। इसमें नौ शतक शामिल हैं।

वे भारत के लिए दो टेस्ट और आठ वनडे खेले। इसके बाद, बहुतुले ने कई राज्यों की टीमों के कोच पद की जिम्मेदारी संभाली। वर्तमान में वे बंगाल की टीम के कोच हैं। पिछले तीन सीजन से उनके नेतृत्व में बंगाल रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल तक पहुंची है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sairaj Bahutule appointed spin bowling coach of Rajasthan Royals
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sairaj bahutule, spin bowling coach, rajasthan royals, mumbai, bengal, jubin barucha, rnaji trophy, shane warne, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved