• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सचिन, मांजरेकर, हरभजन...ने ऐसे दी कोहली को दोहरे शतक की बधाई

पुणे। यहां महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दोहरा शतक जड़ रिकॉर्ड की झड़ी लगा दी। कोहली ने इस मैच में नाबाद 254 रन बनाए। भारत ने इस मैच में अपनी पहली पारी पांच विकेट के नुकसान पर 601 रनों पर घोषित कर दी। कोहली का टेस्ट में यह सातवां दोहरा शतक है और वे भारत की तरफ से टेस्ट में सबसे ज्यादा दोहरे शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं।

कोहली की इस पारी के बाद कई पूर्व खिलाडिय़ों ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए। सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, विराट कोहली को दोहरे शतक पर बधाई। टीम आपने शानदार खेल खेला। इसे जारी रखिए। कोहली से पहले भारत के लिए टेस्ट में सबसे ज्यादा दोहरे शतक लगाने का रिकॉर्ड संयुक्त रूप से सचिन और वीरेंद्र सहवाग के नाम था।

संजय मांजरेकर ने कोहली की तारीफ में लिखा, आज के समय के सफल टी20 बल्लेबाज जो विराट हैं, ने पूरे सत्र में बेहतरीन गेंदबाजी के सामने अलग विविधता का परिचय दिया जो महानता का एक अहम भाग है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sachin Tendulkar, Sanjay Manjrekar and Harbhajan Singh congrats Virat Kohli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin tendulkar, sanjay manjrekar, harbhajan singh, virat kohli, pune test, second test, bishen singh bedi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved