• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोहली और स्मिथ की तुलना पर ऐसा बोले सचिन, इस बल्लेबाज को बताया प्रतिभा का धनी

सिडनी। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को विराट कोहली और स्टीवन स्मिथ की बल्लेबाजी शैली पसंद है लेकिन वे इन दोनों बल्लेबाजों के बीच तुलना पसंद नहीं करते। सचिन ने शुक्रवार को कहा कि दोनों बल्लेबाजों को खेलते देखना सुखद अनुभव है लेकिन इनके बीच तुलना वे नहीं करना चाहते। बुशफायर क्रिकेट बैश के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे सचिन ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशैन को शानदार प्रतिभा करार दिया।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एटू ने सचिन के हवाले से लिखा है, मैं तुलना पसंद नहीं करता। लोग मेरे और कुछ खिलाडिय़ों के बीच तुलना किया करते थे। मेरा मानना है कि एक खिलाड़ी को खेलने के लिए छोड़ देना चाहिए। मेरी नजर में कोहली और स्मिथ शानदार बल्लेबाज हैं और दोनों को खेलते देखना सुखद अनुभव है।

ये दोनों क्रिकेटप्रेमियों का मनोरंजन कर रहे हैं और यही सबसे अहम बात है। लाबुशैन के उत्कर्ष पर सचिन ने कहा कि टेस्ट में खासतौर पर अपनी बल्लेबाजी से मार्नस ने प्रभावित किया है। सचिन के मुताबिक मार्नस का फुटवर्क शानदार है और वे एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sachin Tendulkar reaction about comparison of Virat Kohli and Steve Smith, appreciates Marnus Labuschagne
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin tendulkar, virat kohli, steve smith, marnus labuschagne, bushfire cricket bash, australia, england vs australia, lords test, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved