• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

...तो खत्म हो गया सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली का मनमुटाव

नई दिल्ली। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली एक साथ पढ़े। दोनों के कोच भी एक ही थे रमाकांत आचरेकर। वे घरेलू टीम मुंबई और टीम इंडिया के लिए भी साथ खेले। स्कूल क्रिकेट के दौरान उन्होंने नाबाद 664 रन की रिकॉर्ड साझेदारी निभाई थी।

हालांकि सचिन का अंतरराष्ट्रीय करिअर जहां करीब 25 साल रहा, वहीं कांबली ज्यादा समय तक भारत का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाए। दोनों के बीच पिछले कुछ सालों से दोस्ताना संबंध भी बिगड़ गए थे। लगता है अब यह रिश्ता फिर से ट्रैक पर आ गया है। दरअसल वे राजदीप सरदेसाई की क्रिकेट पर आधारित किताब के विमोचन पर एक साथ एक मंच पर दिखाई दिए।

बाएं हाथ के बल्लेबाज कांबली ने इस मौके पर कहा कि हम दोनों ने सभी मामले सुलझा लिए हैं और अब दोनों फिर से दोस्त हैं। कांबली ने कहा, जी हां, हमारे बीच अब सब ठीक है और मैं इससे बहुत खुश हूं। हमने एक-दूसरे को गले लगाया। हम लोगों को कहना चाहते हैं कि हम वापस एक साथ हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sachin Tendulkar and Vinod Kambli again becomes friend
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin tendulkar, vinod kambli, friend, sachin kambli, master blaster, team india, mumbai, rajdeep sardesai, book, sachin tendulkar vinod kambli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved