• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टीम इंडिया को बधाई देने वालों में सचिन, सहवाग सबसे आगे

Sachin, Sehwag lead ex-cricketers applauding Team India - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। लॉर्ड्स टेस्ट में भारतीय टीम की शानदार जीत के बाद पूर्व क्रिकेट सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग सहित तमाम क्रिकेट धुरंधरों ने टीम इंडिया की तारीफ की और उसे बधाई दी है। 'मुल्तान के सुल्तान' वीरेंद्र सहवाग ने कहा, कभी भी भारतीयों को कभी कम मत समझो।

विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने चौथे दिन के अंत में मुश्किल स्थिति से वापसी करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट 151 रन से जीता।

जीत के तुरंत बाद, सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, दिन की शुरूआत से, बचा पायेंगे क्या। लॉर्डस में इस जीत को दर्ज करने के लिए, कई टीमें विदेशी टेस्ट मैचों में अपनी किस्मत नहीं बदल सकती हैं जैसे कि हमने किया है। कमाल कर दिया लड़कों ने और जैसा कि वे कहते हैं, कभी भी कभी भी भारतीय के टीम इंडिया को कम मत समझो।

क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी टीम इंडिया को बधाई दी। उन्होंने लिखा, वह कुछ टेस्ट मैच था टीम इंडिया इसके हर पल को देखने में मजा आया। मुश्किल परिस्थितियों में टीम ने जो लचीलापन और धैर्य दिखाया, वह मेरे लिए सबसे अलग था। बहुत अच्छा खेल।

पूर्व टेस्ट बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी टीम इंडिया के प्रदर्शन की सराहना की। लक्ष्मण ने लिखा, टेस्ट मैच क्रिकेट का एक अविश्वसनीय दिन और हर भारतीय प्रशंसक के लिए लंबे समय तक याद रखने वाला दिन। बुमराह और शमी दिन की शुरूआत में बल्ले से लड़ते हैं। और सिराज, इशांत, बुमराह, शमी के तेज आक्रमण ने अपना सब कुछ दे दिया और भारत एक सनसनीखेज जीत दर्ज कर रहा है।

सुरेश रैना ने कहा, यह वास्तव में एक आकर्षक प्रदर्शन था। जीत पर टीम इंडिया को बधाई, आप लोग अद्भुत थे!।

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी ट्वीट कर टीम के प्रयास की सराहना की। खेल मंत्री ने लिखा, शानदार विजय लड़कों! इसे लंबे समय तक याद रखना होगा!

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी सनसनीखेज जीत के लिए भारतीय टीम की जमकर तारीफ की। युवराज ने लिखा, शानदार जीत लड़कों! हमारे गेंदबाजों ने दिल खोलकर गेंदबाजी की ! गेम चेंजिंग मोमेंट! इस पल का आनंद लो लड़कों।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sachin, Sehwag lead ex-cricketers applauding Team India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin, sehwag lead ex-cricketers applauding team india, virender sehwag, team india, sachin tendulkar, england vs india, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved