• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोहली को सचिन, अश्विन, शास्त्री...ने ऐसे दी बधाई, अख्तर बोले...

नई दिल्ली। विश्व क्रिकेट के धुरंधर बल्लेबाजों में अपनी जगह बना चुके भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली रविवार को अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर क्रिकेट जगत के कई दिग्गजों ने रनों के शिखर की ओर बढ़ रहे इस विराट बल्लेबाज को बधाई दी है। विराट जिस तेजी से रन बना रहे हैं, उससे बल्लेबाजी के कई रिकॉर्ड टूट चुके हैं वहीं जो बचे हैं उनके अस्तित्व पर खतरा है।

ऑस्ट्रेलिया के महान विकेटकीपर-बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने हाल ही में कहा था कि बल्लेबाजी के हर आंकड़े और रिकॉर्ड इस समय खतरे में हैं क्योंकि विराट का बल्ला जबरदस्त फॉर्म में हैं। विराट वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं। उनके आगे सिर्फ क्रिकेट में भगवान का दर्जा पा चुके सचिन तेंदुलकर हैं। विराट जिस शख्स के रिकॉर्ड का पीछा कर हैं और जिन्हें वो अपना आदर्श मानते हैं उन सचिन ने ट्विटर पर विराट को बधाई दी है।

सचिन ने लिखा है, युवा, जूनुनी क्रिकेट खिलाड़ी इस समय विश्व में बल्लेबाजी के शीर्ष पर है। आपको काफी दूर जाना है। दुआ है आपको कई सफलताएं हासिल हों। विराट की टेस्ट टीम का अहम हिस्सा रविचंद्रन अश्विन ने विराट को इसी तरह लक्ष्य का पीछा करते रहने के लिए शुभकामनाएं दी हैं। अश्विन ने लिखा, जन्मदिन की बधाई विराट कोहली। आप हमेशा इसी तरह रनों के लक्ष्य का पीछा करते रहें। विश्व क्रिकेट में रनों का पीछा करते हुए विराट के नाम सबसे ज्यादा शतक हैं। उन्होंने इस मामले में हाल ही में सचिन को ही पछाड़ा था।

मौजूदा भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने विराट को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया है, जन्मदिन की बधाई विराट कोहली। आपका एक और बेहतरीन साल। टीम ने अपने कप्तान का जश्न चार नवंबर की रात को 12 बजे मनाया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में विराट के पूरे बदन पर केक लगा हुआ है। विराट का जन्म पांच नवंबर 1988 को हुआ था। वे मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज माने जाते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sachin, Ashwin, Shastri...wishes to Virat Kohli on his birth day, Shoaib Akhtar says...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin tendular, ravichandran ashwin, ravi shastri, virat kohli, birth day, shoaib akhtar, india vs newzealand, adam gilchrist, kohli birth day, kohli 29 years, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved