• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सबा करीम राजस्थान रॉयल्स के चयन फैसले से निराश

Saba Karim dismayed by Rajasthan Royals strange selection calls - Cricket News in Hindi

मुंबई। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सबा करीब ने राजस्थान रॉयल्स के टीम चयन पर निराशा व्यक्त की है और कहा है कि टीम को एकादश में कम से कम एक बेहतर स्पिनर की जरूरत है। राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबला हारने के बाद बल्लेबाजों और गेंदबाजों को दोष दिया था।

सबा ने टीम के निराशाजनक प्रदर्शन का दोष टीम चयन को दिया है। उन्होंने कहा, "इन्होंने कुछ अजीब चयन किए। मुझे नहीं समझ आया कि इन्होंने राहुल तेवतिया और महिपाल लोमरोर को पांचवें गेंदबाज के तौर पर क्यों लिया।"

सबा ने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, "दोनों खिलाड़ी सिर्फ छठे गेंदबाज के रूप में काम आ सकते हैं। उनकी पूरी रणनीति चार तेज गेंदबाजों को खेलाने की रही है जो उनके लिए सही नहीं जा रहा है।"

सबा का मानना है कि लोमरोर और तेवतिया विपक्षी टीम पर दबाव डालने में नाकाम रहे और हैदराबाद के खिलाफ कई रन लुटाए। दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर छह ओवर में 54 रन लुटाए।

सबा ने कहा, "आपको बेहतर स्पिनर की जरूरत है क्योंकि आप हमेशा अपने तेज गेंदबाजों पर निर्भर नहीं हो सकते। वे पावरप्ले और डेथ ओवर में बेहतर कर सकते हैं लेकिन आपको मध्य ओवरों के लिए अच्छे स्पिनर की जरूरत है।"

उन्होंने कहा, "राजस्थान की तरफ से काफी आश्चर्य हुआ। मैंने उम्मीद की थी कि वे प्लेऑफ में शामिल होने की कोशिश करेंगे। हालांकि, सैमसन ने रन बनाए लेकिन अंतिम तीन ओवर ने बड़ा अंतर पैदा किया। हैदराबाद ने अंतिम तीन ओवर में वापसी की और सिर्फ 18 रन दिए। इसने राजस्थान को काफी नुकसान पहुंचाया।"

सबा ने कहा, "राजस्थान को अब ना सिर्फ अपने लय में खेलना होगा बल्कि उससे भी ऊपर के स्तर पर प्रदर्शन करना होगा। मुझे लगता है कि उनके कुछ बड़े खिलाड़ी रन नहीं बना पा रहे हैं जिस कारण इन्हें संघर्ष करना पड़ रहा है।"

उन्होंने कहा, "मुझे राजस्थान के लिए बुरा लग रहा है क्योंकि उनकी टीम में बेन स्टोक्स, जोस बटलर और जोफ्रा आर्चर जैसे खिलाड़ी शामिल नहीं है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Saba Karim dismayed by Rajasthan Royals strange selection calls
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: saba karim, rajasthan royals, ipl 2021, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved