• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बीसीसीआई, जय शाह, और भारतीय खिलाड़ियों को बहुत-बहुत धन्यवाद : ग्रीम स्मिथ

SA vs Ind: Big thank you BCCI, Jay Shah, Ganguly and the Indian players, says Graeme Smith - Cricket News in Hindi

केपटाउन ।दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेट निदेशक ग्रीम स्मिथ ने रविवार को सफल दौरे और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) में विश्वास दिखाने के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और भारतीय टीम को धन्यवाद दिया है। इस दौरे को संघर्षरत क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के लिए एक प्रमुख वित्तीय प्रोत्साहन के रूप में देखा गया।

अनुभवहीन दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाफ रेनबो नेशन में टेस्ट सीरीज जीतने के लिए भारत को पसंदीदा माना गया। हालांकि, मेहमान टीम टेस्ट सीरीज 1-2 से हार गई और फिर वनडे सीरीज में 0-3 से हार हो गई।

जैसे ही दौरा समाप्त हुआ स्मिथ ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अधिकारियों को धन्यवाद देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

स्मिथ ने ट्विटर पर लिखा, "बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली, सचिव जय शाह और भारतीय खिलाड़ियों के सफल दौरे और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका में 'विश्वास' दिखाने के लिए धन्यवाद दिया।"

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका पिछले दो साल से आर्थिक तंगी से जूझ रहा है और इस कोविड-19 महामारी से संकट और बढ़ गया है। इससे पहले, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों ने कोरोना के कारण देश के अपने दौरे रद्द कर दिए थे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SA vs Ind: Big thank you BCCI, Jay Shah, Ganguly and the Indian players, says Graeme Smith
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sa vs ind, big thank you bcci, jay shah, ganguly and the indian players, says graeme smith, graeme smith, sourav ganguly, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved