• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हम भारत के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करने में सक्षम :पीटरसन

SA v IND, 2nd Test: I think we can get there, says South Africa Keegan Petersen - Cricket News in Hindi

जोहान्सबर्ग। दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज कीगन पीटरसन का मानना है कि उनकी टीम वांडर्स में दूसरे टेस्ट में भारत के खिलाफ 240 रनों का पीछा कर सकती है। उन्होंने कहा कि वह दोनों पारियों में अपने प्रदर्शन से पूरी तरह खुश नहीं है। फिलहाल मैच में दो दिन शेष हैं, दक्षिण अफ्रीका ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 118/2 रन बना लिए थे। अब उन्हें श्रृंखला को बराबर करने के लिए 122 रनों की आवश्यकता है।

पीटरसन ने कहा, "हम आश्वस्त हैं। मुझे लगता है कि हम उन्हें हरा सकते हैं। हमारे लिए सुबह का सत्र अहम है। अगर हम जल्दी विकेट नहीं खोते हैं, तो हमारे लिए अच्छा होगा। लेकिन फिर मुझे लगता है कि हम मैच जीत सकते हैं।"

पीटरसन, जिन्होंने पहली पारी में 118 गेंदों पर 62 रन और दूसरी पारी में 44 गेंदों में 28 रन बनाए थे, उनको तीसरे दिन ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने आउट किया था।

उन्होंने कहा, "टीम को बहुत अच्छी स्थिति में लाने के लिए मुझे थोड़ा और खेलना था। जैसा कि मैंने पहली पारी में किया था, तीसरे दिन मेरा विकेट महत्वपूर्ण था, अच्छा होता अगर हम केवल एक विकेट खोकर ही दिन को खत्म करते। देखते हैं कि यहां से खेल कैसे चलता है।"

जून 2021 में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने वाले पीटरसन की नजर तीसरे नंबर पर अपना स्थान बनाने पर है।

उन्होंने आगे कहा, "यह मुश्किल है। मुझे पता है कि मैं नंबर तीन को अपना स्थान बनाना चाहता हूं, मूल रूप से हर समय इसे हासिल करने के लिए खेल रहा हूं। लेकिन हर समय यह कहना खुद पर दबाव डालेगा। मैं बस अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहा हूं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SA v IND, 2nd Test: I think we can get there, says South Africa Keegan Petersen
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sa v ind, keegan petersen, team india, south africa vs india, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved