• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीसंत की चार साल बाद मैदान पर वापसी, हुआ जोरदार स्वागत

कोच्चि। मंगलवार को जहां एक ओर पूरा देश 71वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहा था, वहीं भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी एस. श्रीसंत ने क्रिकेट मैदान में लौटते हुए प्रतिबंध से मुक्ति मिलने की आजादी मनाई। श्रीसंत पर लगा प्रतिबंध चार साल बाद हटा दिया गया है और उन्होंने क्रिकेट मैदान पर वापसी की है। श्रीसंत ने एक प्रदर्शनी मैच खेला। मैदान पर उतरते ही स्टेडियम में आए दर्शकों ने श्रीसंत का जोरदार स्वागत किया।

दोनों टीमों के सदस्यों ने गुलाब देकर मैदान पर उतरे श्रीसंत का स्वागत किया। केरल उच्च न्यायालय ने सात अगस्त को श्रीसंत को बड़ी राहत देते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा उन पर लगाए गए प्रतिबंध हटा दिया। बीसीसाई से प्रतिबंध हटाने का आग्रह करते हुए पिछले साल श्रीसंत ने बोर्ड को एक पत्र लिखा था।

इसकी प्रतिक्रिया में बीसीसीआई ने कहा था कि बोर्ड अनुशासन बनाए रखने को लेकर बेहत सतर्क है और बोर्ड को अब तक ऐसा कुछ नहीं दिखा है, जिससे श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगाने के फैसले को वापस लिया जा सके। इस मामले में उन्हें मई, 2013 को दिल्ली की तिहाड़ जेल में भी रखा गया था। दिल्ली पुलिस ने फिक्सिंग के आरोप में 17 मई को मुंबई श्रीसंत और उनके साथी खिलाडिय़ों अजीत चांडीला और अंकीत चव्हाण के साथ गिरफ्तार किया था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-S. Sreesanth returns on cricket field after 4 years, gets warm reception
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: s sreesanth, returns on cricket field after 4 years, warm reception, ban, bcci, ipl, spot fixing, rajasthan royals, kerala, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved