• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीसंत ने कहा, कई लोगों ने दिए हैं हार्दिक और राहुल से भी बुरे बयान

पणजी। भारतीय टीम के प्रतिबंधित तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने सोमवार को हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल को कॉफी विद करण शो पर दिए गए बयान को गलत बताया है, लेकिन साथ ही कहा है कि टीम को वनडे विश्व कप के लिए उनकी जरूरत है। पांड्या और राहुल को शो पर महिलाओं के खिलाफ दिए गए बयान के एवज में बीसीसीआई और सीओए ने प्रतिबंध लगा दिया है और उनके खिलाफ जांच करने को कहा है।

श्रीसंत ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि जो भी हुआ बहुत बुरा हुआ, लेकिन विश्व कप पास में है। हार्दिक और राहुल दोनों अच्छे खिलाड़ी हैं। उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि हार्दिक और राहुल कभी न कभी मैदान पर वापसी करेंगे, वे दोनों मैच विजेता खिलाड़ी हैं।

मैं जानता हूं कि एक क्रिकेट खिलाड़ी के लिए मैदान से दूर जाना कितना बुरा होता है। मैं बस उम्मीद कर सकता हूं कि बीसीसीआई उन्हें मैदान पर खेलने की अनुमति दे। एक बार जब उन्हें एहसास हो जाएगा तो वे वहां खेलेंगे जहां उन्हें खेलना चाहिए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-S Sreesanth reaction about Hardik Pandya and Lokesh Rahul comment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: s sreesanth, hardik pandya, lokesh rahul, odi world cup, koffee with karan show, pandya rahul, bcci, coa, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved