• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आजीवन प्रतिबंध के खिलाफ केरल हाईकोर्ट पहुंचे एस. श्रीसंत

कोच्ची। फिक्सिंग के दोषी विवादित क्रिकेट खिलाड़ी एस. श्रीसंत ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा अपने ऊपर लगाए गए आजीवन प्रतिबंध के खिलाफ केरल उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है। बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण में स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाए जाने के बाद श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया है।

श्रीसंत ने इससे पहले बीसीसीआई की प्रशासक समिति (सीओए) के अध्यक्ष और पूर्व नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (सीएजी) विनोद राय से अपने ऊपर लगे आजीवन प्रतिबंध को हटाने के लिए पत्र लिखा था। श्रीसंत ने बुधवार को दायर की गई अपनी याचिका में बीसीसीआई की अनुशासन समिति की दिल्ली पुलिस को दी गई अपनी रिपोर्ट का हवाला दिया है।

उन्होंने कहा कि 2015 में दिल्ली पुलिस ने उन पर और दो अन्य खिलाडिय़ों पर महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) के तहत मामला दर्ज किया था, लेकिन दिल्ली उच्च न्यायालय ने इन तीनों खिलाडिय़ों को बरी कर दिया है। श्रीसंत बीसीसीआई के मौजूदा नेतृत्व के उनके प्रति रवैये से निराश हैं।

[ ये है भारत और ऑस्ट्रेलिया के 5-5 टॉप बल्लेबाजों का रिपोर्ट कार्ड]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-S. Sreesanth moves Kerala High Court for lifting ban by BCCI
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: s- sreesanth, kerala high court, lifting ban, bcci, ipl, spot fixing, indian premier league, rajsthan royals, noc, scotland cricket league, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved