• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजस्थान के कप्तान रहाणे पर 12 लाख रुपए का जुर्माना, ये है कारण

Rs. 12 lakh fine on rajasthan royals captain Ajinkya Rahane due to this reason - Cricket News in Hindi

चेन्नई। राजस्थान रॉयल्स को रविवार (31 मार्च) को यहां खेले गए आईपीएल-12 के मुकाबले में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 8 रन से हार का सामना करना पड़ा। यह राजस्थान की लगातार तीसरी हार है और उसे अभी आईपीएल के इस संस्करण में जीत का खाता खुलने का इंतजार है। राजस्थान ने इस मैच में हार तो झेली ही साथ ही उसके कप्तान अंजिक्य रहाणे को जुर्माना भी भुगतना पड़ गया।

धीमी ओवर गति (स्लो ओवर रेट) के कारण रहाणे पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। मैच रेफरी मनु नायर ने रहाणे को स्लो ओवर रेट का दोषी माना। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बयान के मुताबिक, चूंकी उनकी टीम ने आईपीएल की आचार संहिता के तहत इस सत्र में पहली बार स्लो ओवर रेट के नियम का उल्लंघन किया है, इसलिए रहाणे पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

राजस्थान का अगला मुकाबला 2 अप्रैल को जयपुर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ है। इससे पहले आईपीएल के इसी सत्र में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर भी इसी कारण 12 लाख रुपए का फाइन लगाया गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rs. 12 lakh fine on rajasthan royals captain Ajinkya Rahane due to this reason
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rs 12 lakh fine, rajasthan royals, captain ajinkya rahane, ajinkya rahane, ipl-12, ipl 12, indian premier league, chennai super kings, csk, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved