• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राजस्थान की टीम थकी हुई लग रही है : सबा करीम

RR look exhausted; too much on Samson shoulders: Saba Karim - Cricket News in Hindi

मुंबई। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स को देखकर लग रहा है कि उनकी टीम थकी हुई है। राजस्थान को आईपीएल के इस सीजन में सात मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।

करीम ने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, "मुझे लगता है कि राजस्थान रॉयल्स एक थकी हुई टीम है। उन्होंने हर संभव कोशिश की है लेकिन किसी कारण से वे अपनी क्षमता के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। उनकी एकादश में जो भी खेले हैं, वे अपनी क्षमता के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।"

उन्होंने कहा, "राजस्थान रॉयल्स के लिए बड़ी चिंता है, क्योंकि दूसरे चरण में क्रिस मॉरिस बल्ले या गेंद से प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। लियाम लिविंगस्टोन एक शानदार प्रतिष्ठा के साथ आए लेकिन उन्होंने बोर्ड पर रन नहीं बनाए हैं। पिछले गेम में एविन लुइस के वापस आने से उन्हें कुछ समर्थन मिला था। वो काफी नहीं है। खासकर जब आप सीएसके के खिलाफ खेल रहे हों, तो आपको अपने खेल में शीर्ष पर रहने की जरूरत है। मुझे नहीं लगता कि राजस्थान के साथ ऐसा हो रहा है।"

दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुकी है और करीम का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी राजस्थान के खिलाफ एकादश में बदलाव नहीं करेंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RR look exhausted; too much on Samson shoulders: Saba Karim
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2021, rr look exhausted, sanju samson, saba karim, rajasthan royals, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved