• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मैच के दौरान राजस्थान कर रहा काफी प्रयोग : कप्तान सैमसन

RR has been experimenting a lot; Ashwin retired out not out of the blue, says Samson - Cricket News in Hindi

मुंबई । राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा है कि रविचंद्रन अश्विन के 'रिटायर आउट' के फैसले ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। आईपीएल 2022 की शुरुआत से पहले टीम में इस तरह के फैसले पर चर्चा की थी। अश्विन ने इसकी योजना बनाई थी या नहीं, लेकिन लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) आवेश खान को सिंगल कवर करने के लिए जाने के बाद, वह रन पूरा करने के बाद दौड़ते रहे और ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर ही रुके। इसके बाद रियान पराग सीधे बल्लेबाजी करने के लिए चले गए, इसका मतलब था कि टीम अश्विन से इस तरह के कदम की उम्मीद कर रही थी।

उस समय अश्विन के बल्लेबाजी साथी, शिमरोन हेटमायर ने खान को लगातार गेंदों पर छक्के मारे और पराग ने भी आउट होने से पहले एक बड़ा छक्का लगाया, जिससे आरआर के स्कोर को छह विकेट पर 165 तक बढ़ाने के लिए मैच की अंतिम डिलीवरी पर एक और बड़ा छक्का लगा। राजस्थान ने एलएसजी को तीन रन की करीबी जीत के लिए 162/8 तक रोक दिया।

सैमसन ने स्वीकार किया कि आरआर आईपीएल के मौजूदा सीजन में विभिन्न रणनीतियों की कोशिश कर रहे थे।

सैमसन ने कहा, "यह राजस्थान रॉयल्स है, जो अलग-अलग चीजों की कोशिश करती रहती हैं। सीजन से पहले इसके बारे में बात करते रहे थे। हमने सोचा कि अगर कुछ स्थिति होती है, तो हम इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। यह टीम का फैसला था।"

हालांकि, वेस्टइंडीज के शिमरोन हेटमेयर ने मैच के बाद कहा था कि उन्हें 'रिटायर आउट' रणनीति के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। मुझे इसके बारे में पता नहीं था। अश्विन भी थोड़ा थके हुए थे। यह एक अच्छा फैसला था, क्योंकि पराग ने हमारे लिए एक छक्का लगाया था।"

राजस्थान के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने भी अश्विन के फैसले की तारीफ की है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-RR has been experimenting a lot; Ashwin retired out not out of the blue, says Samson
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rr has been experimenting a lot ashwin retired out not out of the blue, says samson, rajasthan royals, sanju samson, ravichandran ashwin, retire out, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved