• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

टेलर ने रचा इतिहास, तीनों फॉर्मेट में ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने टेलर

वेलिंग्टन। न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में 100 मैच खेलने वाले विश्व के पहले खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने यह मुकाम शुक्रवार को बेसिन रिजर्व मैदान पर भारत के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में हासिल किया। टेलर ने हाल ही में भारत के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की सीरीज में अपना 100वां टेस्ट मैच खेला था।

वे कीवी टीम के लिए 231 वनडे खेल चुके हैं। वे टेस्ट और वनडे में टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी हैं। टेस्ट में उनके नाम 7174 और वनडे में 8570 रन दर्ज हैं। अपने देश के लिए खेले 100 टी20 मैच में टेलर ने 1909 रन बनाए हैं और वे पूर्व कप्तान ब्रेंडन मैकुलम तथा मार्टिन गुप्टिल से पीछे हैं।

टेलर ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं अभी भी इस टीम के लायक हूं। मैं अभी भी फील्डिंग अच्छी कर रहा हूं और रनों का भूखा हूं। मैं इससे खुश हूं। 35 साल के टेलर ने 2006 में टेस्ट पदार्पण किया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ross Taylor becomes first cricketer to play 100 international matches in all 3 formats
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ross taylor, first cricketer, 100 international matches, all 3 formats, newzealand, kiwi team, india vs new zealand, first test, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved