• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीलंका दौरे के लिए इंग्लैंड की टेस्ट टीम में 3 नए चेहरे शामिल

लंदन। इंग्लैंड ने नवंबर में श्रीलंका के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए रोरी बन्र्स, ओली स्टोन और जो डेनली को 16 सदस्यीय टीम में शामिल किया है। इन तीनों खिलाडिय़ों को पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। क्रिकइंफो के अनुसार, बन्र्स एक सलामी बल्लेबाज हैं और उन्हें एलेस्टर कुक की जगह ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने का मौका दिया जा सकता है।

बन्र्स ने इस सीजन इंग्लैंड की घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते हुए 69 के औसत से 1319 रन बनाए और सरे को डिविजन वन का खिताब दिलाया। वे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी रहे। इंग्लैंड के राष्ट्रीय चयनकर्ता एड स्मिथ ने कहा, मैं समझता हूं कि बन्र्स ने लगातर रन बनाकर सभी को प्रभावित किया है।

इस वर्ष उन्होंने 1300 से अधिक रन बनाए और सरे को खिताब तक पहुंचाया जोकि एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। इस सीजन बल्लेबाजी करना आसान नहीं रहा लेकिन वे फिर भी 1000 से अधिक रन बनाने में सफल रहे। वे इंग्लैंड की टेस्ट टीम में जगह पाने के हकदार हैं। बन्र्स के अलावा स्टोन और डेनली भी आगामी दौरे पर इंग्लैंड के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rory Burns, Olly Stone, Joe Denly selected in england team for test series against sri lanka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rory burns, olly stone, joe denly, england team, test series, sri lanka, england vs sri lanka, joe root, alastair cook, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved