• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वेस्टइंडीज से टेस्ट सीरीज में हार के बाद भटकाने की कोशिश कर रहे हैं रूट : कुक

Root deluding himself by talking about positives in West Indies series: Alastair Cook - Cricket News in Hindi

लंदन। इंग्लैंड के पूर्व सलामी बल्लेबाज एलिस्टेयर कुक को लगता है कि टेस्ट कप्तान जो रूट और अंतरिम कोच पॉल कॉलिंगवुड तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम की हालिया 0-1 से हार के सकारात्मक पहलुओं पर बात करके खुद को भ्रमित कर रहे हैं। इंग्लैंड पहले से ही ऑस्ट्रेलिया में 0-4 एशेज की हार की आलोचना से जूझ रहा था। वहीं, रूट की टीम दो ड्रॉ के बाद सेंट जॉर्ज, ग्रेनाडा में तीसरा और अंतिम टेस्ट 10 विकेट से हार गई, जिसमें मेहमानों ने दो पारियों में 204 और 120 रन बनाए थे।

161 टेस्ट में लगभग 12,500 रन बनाने वाले कुक ने कहा कि वह कैरेबियन में श्रृंखला हार के बाद कप्तान रूट सकारात्मक पहलुओं पर बात कर भ्रमित कर रहे हैं।"

जबकि, रूट ने हार के बाद कहा था कि उनकी टीम के लिए कई अच्छी चीजें थीं। एशेज पराजय के बाद अंतरिम कोच के रूप में क्रिस सिल्वरवुड की जगह लेने वाले कॉलिंगवुड ने कहा कि उन्हें आश्चर्य है कि लोग कप्तान के रूप में रूट की स्थिति पर सवाल उठा रहे हैं।

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके ने मंगलवार को कुक के हवाले से कहा, "मैं सभी सकारात्मक बातचीत से थोड़ा अलग महसूस कर रहा हूं, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि उस ड्रेसिंग रूम में ऐसा कुछ देखने को मिला था।"

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा, "मुझे नहीं पता कि बंद दरवाजों के पीछे क्या कहा जा रहा है, लेकिन मुझे सकारात्मक बातें नजर नहीं आ रही हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Root deluding himself by talking about positives in West Indies series: Alastair Cook
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: joe root deluding himself by talking about positives in west indies series, alastair cook, west indies series, joe root, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved