• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ रूट और एंडरसन को सुबह तक पार्टी करना पड़ा भारी

Root, Anderson and Aussie players share a drink; noise complaint forces police to intervene: Report - Cricket News in Hindi

होबार्ट। इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट, तेज गेंदबाज जिमी एंडरसन और सहायक कोच ग्राहम थोर्प को ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ पार्टी करना भारी पड़ा है, क्योंकि कथित तौर यहां पांचवें और अंतिम एशेज टेस्ट में टीम की हार के बाद होबार्ट होटल बार में सुबह तड़के पार्टी करने पर पुलिस ने हस्तक्षेप किया है। आईन्यूज डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट में मंगलवार को कहा गया कि पांचवें टेस्ट में 146 रन की हार के बाद रूट, एंडरसन और थोर्प ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ होटल बार में सुबह तड़के पार्टी कर रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने हस्तक्षेप किया। अब इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है।

इंग्लैंड पांच मैचों की श्रृंखला 0-4 से हार गया।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने पुष्टि की है कि "वे घटना की जांच शुरू करेंगे। बार में कथित तौर पर तीन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी मौजूद थे।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है, "वीडियो में इस बात की पुष्टि होती है कि वरिष्ठ प्रबंधन ने टीम के खिलाड़ियों को शराब पीने दिया है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया से 4-0 से शर्मनाक हार के बाद (इंग्लैंड) के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड और उनकी टीम पर पहले से दबाव है।"

वीडियो में ऑस्ट्रेलिया के नाथन लियोन, एलेक्स कैरी और ट्रेविस हेड सहित खिलाड़ियों के समूह को सेंट्रल होबार्ट में क्राउन प्लाजा होटल की चौथी मंजिल पर बने बार में सुबह 6 बजे के आसपास अंतिम टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद पार्टी करते हुए देखा जा सकता है।

एक ऑस्ट्रेलिया वेबसाइट के मुताबिक, "30 सेकंड के एक वीडियो में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों को कई पुलिस कर्मियों से घिरे देखा जा सकता है, जिसमें एक अधिकारी ने नाथन लियोन, जो रूट और एलेक्स कैरी के नामों को स्पष्ट रूप से सुना है।"

पुलिस कथित तौर पर शोर की शिकायत मिलने के बाद होटल में आई थी।

एक पुलिस बयान में कहा गया, "तस्मानिया पुलिस सोमवार सुबह क्राउन प्लाजा होबार्ट में शोर की शिकायत मिलने के बाद वहां पहुंची थी। पुलिस ने मेहमानों से सुबह 6 बजे के बाद बात की और पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। पुलिस ने कहा कि इसके आगे कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Root, Anderson and Aussie players share a drink; noise complaint forces police to intervene: Report
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: joe root, jimmy anderson, graham thorpe, hobart hotel bar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved