• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेथ ओवरों में शानदार गेंदबाजी से खुश नजर आए कप्तान रोहित शर्मा

Rohit Sharma was happy with the excellent bowling in the death overs against Australia - Cricket News in Hindi

हैदराबाद । भारत के कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 मैच में डेथ ओवरों में गेंदबाजी से खुश नजर आए। भारतीय टीम ने अंतिम मैच 6 विकेट से जीती, जिससे टीम ने 2-1 से सीरीज जीत ली है। शर्मा इस बात से भी खुश थे कि अंतिम मैच में खिलाड़ियों ने मौके का फायदा उठाया और बल्लेबाजी और गेंदबाजी में अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया।

इस जीत के साथ, भारत ने अपनी 21वीं टी20 जीत हासिल करने का एक अनूठा रिकॉर्ड भी हासिल किया, जो कि पुरुषों के टी20 में किसी टीम द्वारा दर्ज किया गया सबसे अधिक रिकॉर्ड है। पाकिस्तान ने अब तक 2021 में 20 टी20 जीत के साथ रिकॉर्ड कायम किया था।

भारत को जीत के लिए 187 रन का स्कोर चाहिए था, जो पाना आसान नहीं था, लेकिन पूर्व कप्तान विराट कोहली (48 गेंदों में 63 रन) और सूर्यकुमार यादव (36 गेंद पर 69 रन) की शतकीय साझेदारी ने इसे संभव बनाया। साथ ही पांड्या के लिए लक्ष्य आसान कर दिया।

शर्मा ने आगे कहा, "भारतीय गेंदबाजों ने डेथ ओवरों में काफी सुधार किया है, जिसका उन्हें 27 सितंबर से शुरू होने वाली टी20 सीरीज के दौरान फायदा मिलेगा।"

हैदराबाद एक खास जगह है। भारत की टीम और पूर्व आईपीएल टीम डेक्कन चार्जर्स के साथ हमारी बहुत सारी यादें हैं। यह एक महान अवसर था। हम एक शो करना चाहते थे और हमने अच्छा किया। टीम में सबसे अच्छा देखकर यह लगा कि हर खिलाड़ी गेंद और बल्ले के साथ आगे बढ़ रहे थे।

उन्होंने आगे कहा, "यह टी20 क्रिकेट है और इसमें गलती की गुंजाइश बहुत कम होती है। मुझे लगा कि हमने मौके का फायदा उठाया। कभी-कभी यह मौका नहीं आता था, लेकिन यह एक ऐसी सीख है जिसे हम अपनाना चाहेंगे।"

शर्मा ने यह भी उम्मीद जताई कि हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह, दोनों दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला और अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले अपने प्रदर्शन में सुधार करना चाहेंगे। हालांकि, दोनों एक शानदार गेंदबाज हैं, लेकिन मुकाबला कड़ा होने वाला है। हर कोई चाहेगा कि हम टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rohit Sharma was happy with the excellent bowling in the death overs against Australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rohit sharma, india vs, ind vs aus australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved