• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

T20 सीरीज जीतने के बाद ऐसा बोले रोहित, लिया इन 4 साथियों का नाम

लखनऊ। नियमित कप्तान विराट कोहली की गैर मौजूदगी में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा ने कहा है कि वे दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए खेलते हैं। भारत ने रोहित के नाबाद 111 रन की रिकॉर्ड शतक की मदद से पहली बार किसी अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी कर रहे भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मंगलवार को वेस्टइंडीज को 71 रन से हराकर तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली।

रोहित ने मैच के बाद कहा कि मैंने टॉस के समय कहा था कि यहां ज्यादा मैच नहीं खेले गए हैं। हम पहले पिच को परखना चाहते थे कि वह कैसा बर्ताव कर रहा है, इसलिए हमने अपना समय लिया। यह समझना जरूरी था कि पिच कैसा खेल रहा है। उन्होंने कहा, जब भी आपको अपना सर्वश्रेष्ठ करने का मौका मिले तो उसे छोडऩा नहीं चाहिए।

मुझे उम्मीद है कि जो भी आज मैच देखने आए थे, वे आज अपने चेहरे पर मुस्कान लेकर लौटेंगे। हम दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए ही खेलते हैं। भारत ने निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 195 रन का मजबूत स्कोर बनाया और फिर वेस्टइंडीज को निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 124 रन पर समेट दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rohit Sharma appreciates 4 indians after winning series against wetindies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rohit sharma, 4 indians, wetindies, india vs westindies, lucknow, shikhar dhawan, jasprit bumrah, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved