• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रोहित शर्मा ने इन्हें नजरअंदाज कर क्रूणाल पांड्या को सराहा

कोलकाता। वेस्टइंडीज के खिलाफ ईडन गार्डन्स में खेले गए पहले टी20 मैच में मिली जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने क्रूणाल पांड्या के प्रदर्शन को सराहा। हालांकि, उन्होंने इस मैच में खलील अहमद के प्रदर्शन पर पूछे जाने पर केवल क्रूणाल की सराहना कर उन्हें नजरअंदाज कर दिया। इस मैच में क्रूणाल ने 15 रन देकर एक विकेट और खलील ने 16 रन देकर एक विकेट लिया। इसके बाद क्रूणाल ने अपने बल्ले से 21 रनों का योगदान भी दिया।

भारतीय टीम ने समय पर लक्ष्य हासिल कर लिया था और ऐसे में खलील को बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला। मैच के बाद जब रोहित से क्रूणाल और खलील के प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया के लिए पूछा गया, तो उन्होंने क्रूणाल की प्रशंसा की और खलील को नजरअंदाज कर दिया। रोहित ने कहा कि क्रूणाल बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। मैंने उन्हें मुंबई इंडियंस के लिए करीब से खेलते हुए देखा है।

उन्हें वे परिस्थितियां अच्छी लगती हैं, जहां टीम उनसे प्रदर्शन की उम्मीद रखती है। क्रूणाल को सराहते हुए रोहित ने कहा, वे एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने मुझे कहा था कि वे पोलार्ड के खिलाफ गेंदबाजी करना चाहते हैं और उन्हें आउट करना चाहते हैं। जब आप खिलाडिय़ों को इस प्रकार की चुनौती स्वीकार करते हुए देखते हैं, तो आपको एक कप्तान और टीम प्रबंधन के रूप में बेहद खुशी होती है।

फाबियान एलेन ने यह बताया हार का कारण


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rohit Sharma appreciated Krunal Pandya but ignored Khaleel Ahmed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rohit sharma, krunal pandya, khaleel ahmed, indian captain rohit sharma, india vs west indies, fabian allen, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved