• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

त्रिकोणीय T20 सीरीज : रोहित शर्मा कप्तान, इन 6 को दिया आराम

मुंबई। बांग्लादेश, श्रीलंका और भारत के बीच मार्च में खेली जाने वाली त्रिकोणीय टी20 सीरीज निदास ट्रॉफी के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को 15 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा कर दी है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चोट के कारण अंतिम टी20 मैच नहीं खेल पाए नियमित कप्तान विराट कोहली को ब्रेक दिया गया है।

बीसीसीआई की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, इस सीरीज के लिए टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी गई है, वहीं शिखर धवन उपकप्तान होंगे। इस मौके पर अखिल भारतीय चयन समिति के चेयरमैन एमएसके प्रसाद ने कहा कि निदास ट्रॉफी के लिए टीम का चयन करने के दौरान हमने आगामी टूर्नामेंटों की कार्यसारिणी और काम को ध्यान में रखा था। टीम ने इस बात का फैसला किया कि तेज गेंदबाजों को आराम दिया जाएगा, जिससे वे चोटों से बच सकें और अपने प्रदर्शन में सुधार कर सकें।

प्रसाद ने कहा कि इस सीरीज के लिए महेंद्र सिंह धोनी को टीम में इसलिए शामिल नहीं किया गया है क्योंकि उन्होंने चयन समिति से उन्हें आराम देने का आग्रह किया था। साथ ही हाल ही दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टी20 टीम के सदस्य रहे जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव व हार्दिक पांड्या को भी आराम दिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rohit Sharma appointed captain for t20 triangular series, 6 players rested including kohli-dhoni
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rohit sharma, captain rohit, t20 triangular series, 6 players, virat kohli, ms dhoni, india, sri lanka, bangladesh, nidhas trophy, india vs south africa, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved