• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रोहित और स्मृति सहित इन सितारों ने लॉन्च की यह क्रिकेट वेबसाइट

Rohit Sharma and Smriti Mandhana launches new cricket website - Cricket News in Hindi

मुंबई। रोहित शर्मा, केविन पीटरससन, स्मृति मंधाना, महेला जयवर्धने और ब्रायन लारा जैसे दिग्गजों ने गुरुवार को क्रिकेट की नई वेबसाइट क्रिकेट डॉट कॉम को लॉन्च किया। यह वेबसाइट हेड डिजिटल वकर्स (एचडीडब्ल्यू) का उपक्रम है, जो भारत में सबसे लाभकारी ऑनलाइन रमी प्लेटफार्म-एस2थ्री का संचालन करता है। एचडीडब्ल्यू ने इससे पहले फैनफाइट और अपने सोशल गेमिंग इकाई विटी गेम्स के माध्यम से फैंटेसी स्पोट्र्स में प्रवेश किया था।

क्रिकेट डॉट कॉम इसके व्यापक विविधिकरण योजना का एक हिस्सा है। क्रिकेट डॉट कॉम क्रिकेट फैंस को नया अनुभव प्रदान करेगा क्योंकि इसका फोकस लाइव मैच के दौरान डाटा पर होगा और यह एक रोचक सेकेंड स्क्रीन अनुभव प्रदान करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस प्लेटफार्म पर एचडीडब्ल्यू फैन्स को नियमित तौर पर कंटेंट प्रदान करने के साथ-साथ छोटे आकार की डाटा अंतर्दृष्टि प्रदान करेगा। इसका उद्देश्य फैन्स के अनुभव को रोचक और विविध बनाना है।

एचडीडब्ल्यू ने छह महीने से भी कम समय की तैयारी के बाद क्रिकेट डॉट कॉम को लॉन्च किया है। इसका मुख्यालय बेंगलुरू में है और यहीं से इस वेबसाइट को संचालित किया जाएगा। क्रिकेट डॉट कॉम को फैन्स को नया अनुभव देने के मकसद से विकसित और लॉन्च किया गया है। वेबसाइट की लॉन्चिंग के अवसर पर एचडीडब्ल्यू के सीईओ दीपक गुल्लापल्ली ने कहा कि क्रिकेट डॉट कॉम की लॉन्चिंग कम्पनी के व्यापक ब्ल्यूप्रिंट का हिस्सा है।

भारत में क्रिकेट को धर्म का दर्जा प्राप्त है और हम इस क्षेत्र में बड़ी भूमिका अदा करना चाहते हैं। हम पहले से फैनफाइट के माध्यम से स्पोट्र्स गेम व्यवसाय में सक्रिय हैं और अब हम क्रिकेट डॉट कॉम के माध्यम से अधिक से अधिक लोगों के साथ जुडऩा चाहते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rohit Sharma and Smriti Mandhana launches new cricket website
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rohit sharma, smriti mandhana, brian lara, mahela jayawardene, kevin pietersen, rohit sharma and smriti mandhana, new cricket website, cricket dot com, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved