• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस मामले में तीसरे नंबर पर आई रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल की जोड़ी

विशाखापट्टनम। यहां एसीए-वीसीए स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन गुरुवार को रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल की जोड़ी ने बेहतरीन साझेदारी कर एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। रोहित और मयंक की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए यहां 317 रन जोड़े जो भारत के लिए टेस्ट में पहले विकेट के लिए अभी तक की तीसरी सबसे बड़ी साझेदारी है।

इस जोड़ी ने शिखर धवन और मुरली विजय को इस मामले में पीछे छोड़ा। धवन-विजय ने 14 मार्च 2013 में मोहाली में पहले विकेट के लिए 289 रनों की साझेदारी की थी। भारत के लिए पहले विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड वीनू मांकड और पंकज रॉय के नाम है। इन दोनों ने चेन्नई में जनवरी 1956 में पहले विकेट के लिए 413 रन बनाए थे।

दूसरे नंबर पर राहुल द्रविड़ और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी है जिसने जनवरी 2006 में पाकिस्तान के खिलाफ लाहौर में 410 रन बनाए थे। टेस्ट में पहले विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड दक्षिण अफ्रीका के ग्रीम स्मिथ और नील मैकेंजी के नाम है जिन्होंने फरवरी 2008 में बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में 415 रनों की साझेदारी की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rohit Sharma and Mayank Agarwal comes on third place for india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rohit sharma, mayank agarwal, third place for india, rohit mayank, india vs south africa, south africa, shikhar dhawan, murali vijay, rahul dravid, sehwag, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved