• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टेस्ट खेलने के लिए रोहित, ईशांत को 4-5 दिनों में होना होगा रवाना: शास्त्री

Rohit, Ishant need to be on flight in 4-5 days to play Tests: Shastri - Cricket News in Hindi

सिडनी। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि अगर रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेते हैं तो उन्हें अगले चार या पांच दिनों में आस्ट्रेलिया रवाना होगा। रोहित और ईशांत दोनों वर्तमान में बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय अकादमी (एनसीए) केंद्र में अपना रिहैब पूरा कर रहे हैं। चोट के कारण ही वह 27 नवंबर से शुरू होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज में नहीं खेल पाएंगे।

शास्त्री ने एबीसी स्पोर्ट से कहा, "वे (रोहित) एनसीए में कुछ टेस्ट से गुजर रहे हैं और अब उन्हें ही फैसला करना है कि रोहित को कब तक ब्रेक पर रहने की जरूरत है।"

उन्होंने कहा, "लेकिन चीजें मुश्किल हो सकती है, क्योंकि आपको क्वारंटाइन को भी देखना होगा। इससे टेस्ट में उनका खेलना मुश्किल हो सकता है।"

शास्त्री ने रोहित के सीमित ओवरों की सीरीज में हिस्सा नहीं बनने के बारे में कहा, "वह कभी भी सीमित ओवरों वाली सीरीज नहीं खेलने वाले थे। वह सिर्फ यह देखना चाहते थे कि उन्हें कितने दिनों तक आराम की जरूरत है, क्योंकि आप ज्यादा देर तक आराम नहीं कर सकते।"

उन्होंने कहा, "अगर उन्हें टेस्ट मैच में खेलना है तो तीन-चार दिनों के भीतर फ्लाइट पकड़नी होगी, वर्ना चीजें मुश्किल हो जाएंगी। ईशांत का मामला भी रोहित जैसा ही है। आप वास्तव में नहीं जानते हैं कि वे दोनों कब आस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rohit, Ishant need to be on flight in 4-5 days to play Tests: Shastri
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ravi shastri, rohit sharma, ishant sharma, test series, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved