• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दूसरा टी20आई : रोहित मध्यक्रम के बल्लेबाजों से भारत मिली जोरदार जीत से खुश

Rohit happy with middle-order leading India to emphatic victory - Cricket News in Hindi

धर्मशाल। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा शनिवार को यहां दूसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच में श्रीलंका के खिलाफ सात विकेट से मिली जीत में गेंद से उदासीन प्रदर्शन के बाद अपने मध्यक्रम के बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करते देख काफी खुश हुए। भारतीय गेंदबाजों ने श्रीलंका को अपनी पारी के पहले हाफ में 76-3 से बचने और 20 ओवरों में 183/5 की फाइट पोस्ट करने की अनुमति दी थी।

जवाब में, भारत ने श्रेयस अय्यर (नाबाद 74), संजू सैमसन (39) और रवींद्र जडेजा (नाबाद 45) के मध्य क्रम से पहले बोर्ड पर केवल नौ रन के साथ शर्मा को सस्ते में खो दिया, जिससे मेजबान टीम ने 17 गेंदों में लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया। सात विकेट की जीत ने भारत को तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त दिला दी।

कप्तान रोहित शर्मा श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन और रवींद्र जडेजा के मध्य क्रम से काफी उत्साहित थे और उन्होंने बहुत सारी गेंदों के साथ काम किया।

शर्मा ने शनिवार को मैच के बाद के समारोह में कहा, "मुझे लगता है कि यह हमारे लिए अच्छा रहा। मध्यक्रम का बाहर आना और प्रदर्शन करना अच्छा है कि उन लोगों ने जिम्मेदारी ली और खेल खत्म किया।"

"इनमें से बहुत से लोग प्रतिभाशाली हैं। उन्हें बस खुद को व्यक्त करने और हमारी तरफ से समर्थन करने का अवसर चाहिए। जिस तरह से उन्होंने किया, वह वास्तव में अच्छा था। जड्डू (रवींद्र जडेजा) आए और पहली गेंद से सकारात्मक दिखे और श्रेयस भी। हम कुछ विकेट गंवाए, लेकिन हम चाहते थे कि कोई अंत तक टिके रहे।"

भारतीय कप्तान ने कहा कि वह अपने गेंदबाजों के प्रति ज्यादा कठोर नहीं होंगे, जिन्होंने श्रीलंका को काफी छूट दी है। प्रतिद्वंद्वी बल्लेबाजों पर सिर्फ जसप्रीत बुमराह (1/23) ही छाप छोड़ सके। हर्षल पटेल को चार ओवर में 1/22 रन पर आउट कर दिया गया।

शर्मा ने कहा, "मैं गेंदबाजों पर ज्यादा कठोर नहीं होना चाहता। यह आजकल हो सकता है, लेकिन हमने उन्हें पहले 15 ओवरों में प्रतिबंधित कर दिया। यह बल्लेबाजी के लिए भी अच्छी पिच थी।"

भारत ने तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त लेने के साथ टीम में युवा खिलाड़ियों को मौका देने का अनिवार्य सवाल उठाया, लेकिन रोहित शर्मा ने उस मोर्चे पर कुछ भी नहीं बताया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rohit happy with middle-order leading India to emphatic victory
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rohit happy with middle-order leading india to emphatic victory, india vs sri lanka, ind vs sl, rohitsharma, india beat sri lanka by 7 wickets, shreyas iyer, ravindra jadeja, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved