• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रोहित ने मजबूत मानसिकता के कारण 2012 के बाद शानदार वापसी की : इरफान

Rohit came back really hard because of a strong mindset after 2012- Irfan - Cricket News in Hindi

मुंबई। भारत की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपने ढुलमुल रवैये के लिए जाने जाते थे लेकिन उनके पूर्व साथी इरफान पठान ने कहा है कि रोहित में प्रतिभा के अलावा स्टाइलिश ओपनर के गुण मौजूद हैं।

स्टार स्पोटर्स के शो पर इरफान ने बताया कि रोहित ने अपने आचरण से उलट शुरुआती दिनों में किस तरह से मेहनत की।

उन्होंने कहा, "जब लोग ऐसे खिलाड़ी को देखते हैं जिसके पास काफी समय होता है और उसकी प्रवृति रोहित की तुलना में आराम वाली होती है तो लोग उसे गलत समझते हैं। तब लोग कहते हैं कि उसे मेहनत करने की जरूरत है। यही बात वसीम जाफर के बारे में कही जाती है। जब वह रन लेते थे तो लगता था कि वह आराम से भाग रहे हैं। जब वो बल्लेबाजी करते थे तो लगता था कि उनके पास काफी समय है और हम सोचते थे कि वह मेहनत क्यों नहीं कर रहे हैं लेकिन असल में वो मेहनत कर रहे थे।"

बाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, "रोहित के साथ भी यही है। बाहर से हमें लगता है कि उन्हें ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है। आप जब भी रोहित से बात करते हो तो वह समझदारी वाली बातें करते हैं। वह हमेशा कड़ी मेहनत करने की बात करते हैं, वह हमेशा टीम को पहले रखने की बात करते हैं। इसलिए आपने कप्तान के तौर पर मुंबई इंडियंस के परिणाम देखे। उन्हें विश्व कप न खेलने का पछतावा रहा और फिर उन्होंने 2012 के बाद से मजबूत मानसिकता के दम पर वापसी की।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rohit came back really hard because of a strong mindset after 2012- Irfan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rohit sharma, rohit came back really hard, strong mindset after 2012, irfan khan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved