• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऋषभ पंत ने जेएसडब्ल्यू से किया करार

Rishabh Pant tied up with JSW - Cricket News in Hindi

मुंबई| गाबा में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में शानदार बल्लेबाजी करने वाले भारत के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने जेएसडब्ल्यू से करार किया है। इस करार के तहत जेएसडब्ल्यू पंत के सभी कमर्शियल और मार्केटिंग राइट्स देखेगी।

जेएसडब्ल्यू के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मुस्ताफ घोष ने कहा कि कंपनी बाएं हाथ के बल्लेबाज के साथ लंबा करार करना चाहती है।

मुस्तफा ने आईएएनएस से कहा, "यह करार तब तक रहेगा जब तक वह खेलेंगे, लेकिन इस समय हम कुछ वर्षों के लिए उन्हें देखेंगे- कम से कम दो साल और इसके बाद हम इसे बढ़ा देंगे।"

भारत की डेविस कप टीम के पूर्व खिलाड़ी मुस्तफा ने कहा, "करार को दो साल के बाद बिस्तार देने की शर्त काम है, दोनों पार्टियों को इससे खुश होना चाहिए।"

पंत ने इस करार पर कहा, "मेरे जेएसडब्ल्यू से करीबी संबंध हैं और मैं इसका हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। खेल को बढ़ावा देने के लिए जेएसडब्ल्यू ने जो किया है वो शानदार है।"

उन्होंने कहा, "उनके साथ गहरी चर्चा करने के बाद मुझे एहसास हुआ कि मेरे करियर में इस समय यह सबसे अच्छी जगह है।"

पंत ने बीते मंगलवार को ही अपने बल्ले का जौहार दिखाया और आस्ट्रेलिया के खिलाफ 89 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाई। उनकी पारी के दम पर भारत न सिर्फ चार मैचों की 2-1 से नाम करने में सफल रहा, बल्कि उसने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी भी अपने पास रखी।

पंत इस सीरीज में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। उन्होंने तीन मैचों में 274 रन बनाए। सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में वह तीसरे नंबर पर रहे। उनसे आगे मार्नस लाबुशैन (426) और स्टीव स्मिथ (313) रहे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rishabh Pant tied up with JSW
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rishabh, pant, tied up, jsw, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved