• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

टेस्ट टीम में चुने गए पंत को इन दिग्गजों से मिलता है काफी सहयोग

मुंबई। इंग्लैंड के खिलाफ एक अगस्त से खेली जाने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए पहली बार भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किए गए युवा विकेटकीपर और बाएं हाथ के आक्रामक बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कहा है कि क्रिकेट के लंबे प्रारूप में चुना जाना उनके लिए सपना सच होने जैसा है। 20 साल के पंत को इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

भारत के लिए अब तक चार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके पंत इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट में पदार्पण करेंगे। पंत ने बीसीसीआई टीवी से कहा, भारतीय टेस्ट में चुने जाने की खबर सुनना, मेरे लिए एक अच्छा अहसास है। मैं हमेशा से टेस्ट टीम का हिस्सा बनना चाहता था और यह मेरे लिए सपना सच होने जैसा है।

उन्होंने कहा, यह एक शानदार अहसास है ना सिर्फ मेरे परिवार के लिए बल्कि मेरे कोच तारक सर के लिए भी, जिन्होंने मुझे इस खेल को समझने में काफी मदद की। उनका सपना था कि मैं टेस्ट टीम में खेलूं। जब मेरे शुरूआती कोच सिन्हा सर को मेरे चयन की जानकारी मिली तो वे बहुत खुश थे और यह मेरे लिए गर्व का पल था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rishabh Pant talks about his test team selection
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rishabh pant, test team selection, wicketkeeper rishabh pant, india vs england, bcci, tarak sinha, dressing room, ms dhoni, adam gilchrist, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved