• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिल्ली के लिए पहली बार यह कमाल कर सकते हैं पंत, इन्हें पछाड़ा

नई दिल्ली। दिल्ली डेयरडेविल्स के विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत की नजरें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के एक सीजन में दिल्ली के लिए 600 रन बनाने वाला पहला बल्लेबाज बनने पर लगी हुई हैं। दिल्ली के लिए एक सीजन में सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले पंत ने इस सीजन में अब तक खेले गए 12 मैच में 52.90 के औसत से 582 रन बनाए हैं। इसमें एक शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं।

युवा बल्लेबाज पंत अब शुक्रवार को फिरोजशाह कोटला मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उतरेंगे तो वे एक सीजन में दिल्ली के लिए 600 या उससे अधिक रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन सकते हैं। पंत आइपीएल के 11वें संस्करण में अब तक 31 छक्के लगा चुके हैं। पंत ने इस सीजन में 28, 47, 43, 85, 4, 4, 0, 79, 69,, 18, 128, 61 रनों की पारियां खेली हैं।

वैसे उनके बेहतरीन खेल के बावजूद दिल्ली की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। विकेटकीपर बल्लेबाज पंत ने 10 मई को अपने घरेलू फिरोजशाह कोटला मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 63 गेंदों पर 15 चौकों और सात छक्कों की मदद से 128 रन की नाबाद पारी खेली थी जो कि टी20 प्रारूप में किसी भी भारतीय द्वारा बनाया गया सबसे तेज शतक है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rishabh Pant may become first delhi daredevils batsman to score 600 runs in IPL
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rishabh pant, delhi daredevils, 600 runs, ipl, ipl-11, ipl 11, indian premier league, ipl 2018, gautam gambhir, virender sehwag, wicketkeeper rishabh pant, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved