• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

ऋषभ पंत की उम्दा पारी भी नहीं दिला पाई जीत, ऐसे हैं 5वें स्थान पर

नई दिल्ली। दिल्ली डेयरडेविल्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें एडिशन में खिताब की होड़ से लगभग बाहर हो गई है। गौतम गंभीर के कप्तानी से हटने के बाद अब श्रेयस अय्यर दिल्ली की कमान संभाल रहे हैं। दिल्ली को सोमवार को पुणे में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 13 रन की हार का सामना करना पड़ा। चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी कर 20 ओवर में चार विकेट पर 211 रन बनाए। जवाब में दिल्ली ने शुरुआती चार विकेट 74 रन तक ही गंवा दिए।

इसके बाद बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (79) और विजय शंकर (नाबाद 54) ने मोर्चा संभाला। दोनों ने 88 रन की साझेदारी कर जीत की उम्मीद जगाई, लेकिन वे टीम को मंजिल तक नहीं पहुंचा पाए। ऋषभ ने 45 गेंदों पर सात चौके और चार छक्के उड़ाए। ऋषभ ने इसी आईपीएल में आरसीबी के खिलाफ भी 85 रन की आतिशी पारी खेली थी।

20 वर्षीय ऋषभ बतौर विकेटकीपर टी20 क्रिकेट में सबसे बड़ी पारी खेलने के मामले में संयुक्त रूप से पांचवें स्थान पर हैं। ऋषभ ने 14 जनवरी 2018 को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिल्ली की ओर से हिमाचल प्रदेश के खिलाफ 38 गेंदों पर आठ चौकों व 12 छक्कों की मदद से नाबाद 116 रन ठोके। दिल्ली ने यह मैच 50 गेंदों रहते 10 विकेट से जीता था। ऋषभ भारत के लिए चार टी20 मैच खेल चुके हैं।

अब हम देखेंगे टी20 में बतौर विकेटकीपर सबसे बड़ी पारी खेलने वाले 5 और क्रिकेटर्स का प्रदर्शन :-


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rishabh Pant made 5th highest score in t20 cricket as a wicketkeeper, see...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rishabh pant, 5th highest score, t20 cricket, wicketkeeper, ipl-11, ipl 11, indian premier league, ipl 2018, ipl, wicketkeeper rishabh pant, delhi daredevils, chennai super kings, dd vs csk, special story on cricket records, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved