• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पंत नहीं करा सके पुजारा से डांस, कोहली-शास्त्री बोले ऐसा, देखें वीडियो

सिडनी। भारत की ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत के बाद टीम ने जश्न में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में डांस कर जश्न मनाया लेकिन भारत की इस ऐतिहासिक जीत के हीरो रहे बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा अपने पांव नहीं थिरका सके।

मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री ने बताया कि यह डांस पुजारा की बल्लेबाजी करने के दौरान आने पर चाल की नकल थी और पंत ने टीम से ऐसा करने को कहा था, लेकिन पुजारा वो भी नहीं कर पाए। कोहली ने कहा, आपको इसके बारे में ऋषभ से पूछना चाहिए। उन्होंने हमें वैसा डांस करने को कहा और हमने किया।

ईमानदारी से कहूं तो हमें वो डांस करके अच्छा लगा, लेकिन पुजारा वो भी नहीं कर सके जबकि यह काफी सरल था। शास्त्री ने हंसकर कहा, वे पुजारा को डांस सिखाने की कोशिश कर रहे थे। यह पुजारा का डांस था क्योंकि जब वे बल्लेबाजी करने आते हैं तो हाथ नहीं हिलाते। यह डांस बल्लेबाजी करते समय आने पर पुजारा की चाल की नकल थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rishabh Pant could not force Cheteshwar Pujara for darnce, see video
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rishabh pant, cheteshwar pujara, pant pujara dance, india, australia, india vs australia, sydney, virat kohli, ravi shastri, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, रवि शास्त्री, ऋषभ पंत, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved