• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

द्रविड़ ने टेस्ट टीम में चुने गए ऋषभ पंत को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली। भारतीय कप्तान और इंडिया-ए के कोच राहुल द्रविड़ का मानना है कि युवा विकेटकीपर और बाएं हाथ के बल्लेबाज ऋषभ पंत टेस्ट प्रारूप में एक अलग शैली में बल्लेबाजी कर सकते हैं। 20 साल के पंत को इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए बुधवार को भारतीय टीम में शामिल किया गया था।

भारत के लिए अब तक चार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके पंत इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट में पदार्पण करेंगे। द्रविड़ ने रविवार को बीसीसीआई टीवी से कहा कि पंत ने दिखाया है कि वे अलग अंदाज में बल्लेबाजी कर सकते हैं। उनके पास ऐसी काबिलियत और क्षमता है जिससे वे टेस्ट में अलग शैली में रन बना सकते हैं। द्रविड़ अंडर-19 क्रिकेट में पंत को कोचिंग दे चुके हैं।

उन्होंने कहा कि पंत में मैच की परिस्थितियों को पढऩे की क्षमता है। पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा, पंत भविष्य में एक आक्रामक खिलाड़ी बनने जा रहे हैं, लेकिन लंबी अवधि वाले मैचों के लिए हालात को पढऩे की जरूरत होती है। मुझे खुशी है कि पंत को टेस्ट टीम में चुना गया है। उम्मीद करता हूं कि यहां से पंत मिले मौकों को भुनाते हुए अपने करियर को और ऊपर ले जाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rishabh Pant can bat differently in test matches : Rahul Dravid
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rishabh pant, test matches, rahul dravid, rishabh pant rahul dravid, india vs england, coach dravid, under-19, west indies a, england lions, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved