• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गफलत! नं.4 पर खेलने आ रहे थे पंत और अय्यर दोनों, कोहली बोले...

बेंगलुरू। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीम अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आना चाहती है और इसलिए उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीसरे टी20 मैच में पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में हालांकि भारत को नौ विकेट से हार मिली और सीरीज 1-1 से बराबर रही। एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए थे।

दक्षिण अफ्रीकी टीम 16.5 ओवरों में एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल करने में सफल रही। मैच के बाद कोहली ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हां, हम बड़े स्कोर के लिए जाना चाहते थे, इसलिए हमने पहले बल्लेबाजी चुनी। मुझे लगता है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए हमने 20-30 रन कम बनाए। पहले बल्लेबाजी करने के पीछे हमारा लक्ष्य अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलना और बड़ा स्कोर करना था क्योंकि हम नंबर-9 तक बल्लेबाजी कर सकते हैं।

लेकिन हमें पता चला कि विकेट इस लायक नहीं है। उन्होंने कहा, जो शुरुआत हमें मिली, मुझे लगता है कि 200 के बारे में सोचने के बजाय 170 रनों के लिए जा सकते थे। पिच ने हमें ऐसा नहीं करने दिया। हम लगातार विकेट खोते रहे। मैं दक्षिण अफ्रीका से उसका श्रेय नहीं ले रहा हूं, उन्होंने शानदार गेंदबाजी की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rishabh Pant and Shreyas Iyer were ready to play at no.4, Virat Kohli says...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rishabh pant, shreyas iyer, no4 position, virat kohli, captain virat kohli, t20 match, india vs south africa, shikhar dhawan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved