• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

न्यूजीलैंड के क्रिकेटरों की बढ़ेगी आय, बोर्ड अगले चार साल तक देगा...

वेलिंग्टन। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने अपने खिलाडिय़ों के साथ नया करार किया है, जिसके तहत उनकी आय में लगभग 16 फीसदी की बढ़ोतरी होगी। बोर्ड अपने खिलाडिय़ों को अगले चार साल तक अपनी आय का 26.5 प्रतिशत हिस्सा देगा।

खिलाडिय़ों की आय में बढ़ोतरी इसी साल एक अगस्त से होगी। नए करार के तहत न्यूजीलैंड के खिलाडिय़ों को 45.5 लाख डॉलर अगले चार साल यानी इसी साल के अगस्त और जुलाई-2022 के बीच मिलेंगे। नए करार पर एनजेडसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड व्हाइट ने कहा, मैं सभी को इसके लिए शुक्रिया कहता हूं जिन्होंने इस पूरी प्रक्रिया को लागू करने के लिए काम किया।

उन्होंने कहा, यह पाया गया कि सभी पार्टियां इस नए करार को लेकर सहमत हैं जो पारदर्शी हैं और न्यूजीलैंड के क्रिकेट के लिए फायदेमंद हैं। नए करार में न्यूजीलैंड के खिलाडिय़ों के रिटायरमेंट फंड में 19.4 लाख डॉलर का इजाफा किया है। अब बदलाव की कतार में महिला क्रिकेट खिलाडिय़ों का करार है जो अगले साल 31 जुलाई को समाप्त हो रहा है।

जोसेफ ने इस बल्लेबाज को आउट करने के बाद...

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rise in new zealand cricketers salary
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: new zealand cricketers salary, new zealand, kiwi team, kane williamson, nzc, david white, west indies, bangladesh, alzarri joseph, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved