• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रिकी पोंटिंग ने कहा, अगर मैं मैक्सवेल के स्थान पर होता तो...

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ग्लेन मैक्सवेल को टीम से हटाने के फैसले की आलोचना की है। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, पोटिंग ने कहा कि अगर वे मैक्सेवल के स्थान पर होते तो इस फैसले से बेहद गुस्सा होते।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू को दिए बयान में पोंटिंग ने कहा, अगर मैं मैक्सवेल के स्थान पर होता, तो सोचता कि उन्होंने मुझे टीम में शामिल होने का मौका क्यों नहीं दिया। मेरे लिए यह सब अजीब है। अगर मैं मैक्सेवल की जगह होता, तो टीम में शामिल न किए जाने के लिए गुस्सा होता।

पोंटिंग ने कहा कि चयनकर्ताओं को मैक्सवेल को यह बताना चाहिए कि टेस्ट टीम में वापसी के लिए उन्हें क्या काम करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, वे एक ऐसे इंसान हैं, जो ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए उत्सुक हैं। मैं जानता हूं कि वे मेहनत करेंगे और खुद को टेस्ट टीम में शामिल होने के काबिल बनाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ricky Ponting unhappy for not selection of Glenn Maxwell in australia test team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ricky ponting, glenn maxwell, australia test team, ponting maxwell, pakistan, test series, uae, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved