• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पोंटिंग ने बनाई इस दशक की अपनी टेस्ट टीम, सिर्फ इस भारतीय को किया शामिल

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया को दो बार वनडे विश्व कप दिलाने वाले कप्तान दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने इस दशक की अपनी टेस्ट टीम का ऐलान किया है, जिसमें भारत से सिर्फ विराट कोहली को शामिल किया गया है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने कोहली को अपनी टीम का कप्तान नियुक्त किया है।

अपनी टीम में पोंटिंग ने सिर्फ एक स्पिनर को जगह दी है और वो हैं उनके हमवतन नाथन लियोन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलेस्टर कुक और ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर को पोंटिंग ने सलामी जोड़ी के रूप में चुना है। इन दोनों के बाद पोंटिंग ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन और फिर एक और ऑस्ट्रेलियाई स्टीवन स्मिथ को जगह दी है।

कोहली इनके बाद हैं। श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा को पोंटिंग ने अपना विकेटकीपर बनाया है जबकि इंग्लैंड को इसी साल उसके घर में विश्व विजेता बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को भी टीम में जगह दी है। पोंटिंग की टीम में तीन तेज गेंदबाज हैं जिनमें उनका हमवतन एक भी नहीं हैं, मिशेल स्टार्क भी नहीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ricky Ponting selects his test team of decade, only one indian virat kohli find place
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ricky ponting, test team of decade, virat kohli, indian captain virat kohli, steven smith, kane williamson, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved