• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पोंटिंग के साथ ये दिग्गज भी ऑस्ट्रेलियन हॉल ऑफ फेम में शामिल

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग, पूर्व टेस्ट क्रिकेटर नॉर्म ओ नील और महिला क्रिकेटर केरन रोल्टन को ऑस्ट्रेलियन हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया हैं। इसकी औपचारिक घोषणा यहां सोमवार को 2018 एलन बॉर्डर मेडल समारोह में होगी। पोंटिंग ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट और वनडे में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी हैं।

उन्होंने 168 टेस्ट मैचों में 13378 रन और 375 वनडे में 13704 रन बनाए हैं। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट हॉल ऑफ फेम के अध्यक्ष पीटर किंग के हवाले से बताया कि रिकी पोंटिंग सबसे बेहतरीन टेस्ट और वनडे क्रिकेट खिलाडिय़ों में से एक हैं।

किंग ने कहा कि एक असाधारण खिलाड़ी पोंटिंग का रिकॉर्ड एक शीर्ष क्रम के बल्लेबाज और कप्तान के रूप में उत्कृष्ट है और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के सफल युग के दौरान वे एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे। केवल पोंटिंग और सचिन ने ही वनडे और टेस्ट में 13000 से ज्यादा रन बनाए हैं। यह रिकॉर्ड क्रिकेट इतिहास में पोंटिंग के स्थान को दर्शाता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ricky Ponting, Norm O Neill and Karen Rolton to join Australian cricket Hall of Fame
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ricky ponting, norm o neill, karen rolton, australian cricket hall of fame, former captain ponting, woman cricketer karen rolton, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved