• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

उस्मान ख्वाजा की फ्लाइंग कैच के मुरीद हुए रिकी पोंटिंग

एडिलेड। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने भारतीय कप्तान विराट कोहली का अविश्वसनीय कैच लपकने के लिए उस्मान ख्वाजा की जमकर तारीफ की है। 31 वर्षीय ख्वाजा ने यहां भारत के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को ऑस्ट्रेलियाई पारी के 11वें ओवर में पैट कमिंस की गेंद पर गली में सुपरमैन स्टाइल में कोहली का ऐसा कैच लपका, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

पोंटिंग ने पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा कि ख्वाजा के कैच से पता चलता है कि टीम के नए कोच जस्टिन लेंगर ने अपने खिलाडिय़ों को फिटनेस को लेकर कितना स्पष्ट निर्देश दे रखा है। उन्होंने कहा कि कोच के ही स्पष्ट निर्देश का नतीजा है कि खिलाडिय़ों की फिटनेस में सुधार हुआ है।

ख्वाजा ने जब पहली बार वर्ष 2010 में ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट में पदार्पण किया था तो पोंटिंग उस समय टीम के कप्तान थे। उन्होंने ख्वाजा के कैच की तारीफ करते हुए कहा कि यह एक शानदार कैच है क्योंकि आप देख सकते हैं कि उन्होंने अपनी कमजोर साइड की तरफ कितनी लंबी छलांग लगाई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ricky Ponting likes Usman Khawaja catch
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ricky ponting, usman khawaja, ponting khawaja, india vs australia, india, australia, fitness, fielding, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved