• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रिकी पोंटिंग ने कहा, मैं ऑन रिकॉर्ड कह रहा हूं कि अगर मेरे पास...

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया को दो वनडे विश्व कप दिलाने वाले कप्तान रिकी पोंटिंग की नजरें अब अपने देश की टी20 टीम का कोच बनने पर हैं। वेबसाइट ईएसीपएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, पोंटिंग इस समय इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही त्रिकोणीय सीरीज में मुख्य कोच डैरेन लैहमेन के सहायक कोच की भूमिका निभा रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया खेल के तीन प्रारूपों में अलग-अलग कोच रखने पर विचार कर रहा है और इसी बात पर ध्यान देते हुए पोटिंग टी20 प्रारूप का कोच बनने की सोच रहे हैं। पोंटिंग इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस के कोच भी रह चुके हैं।

वे आईपीएल-2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स के मेंटॉर की भूमिका निभाएंगे। पोंटिंग और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के परफॉर्मेंस डायरेक्टर पैट होवार्ड के बीच इस बात को लेकर चर्चा चल रही है कि 2019 विश्व और एशेज सीरीज के बाद लैहमन के बाद किस तरह से चीजें होंगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ricky Ponting eying on australia t20 team coach post
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ricky ponting, australia, t20 team, coach post, former batsman ponting, cricket australia, indian premier league, ipl, delhi daredevils, mentor, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved