• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एशेज सीरीज में अंपायरिंग के स्तर से निराश हैं रिकी पोटिंग

बर्मिंघम। एशेज सीरीज (Ashes Series) का पहला दिन बेशक ऑस्ट्रेलिया (Australia) के स्टीवन स्मिथ के बेहतरीन शतक के लिए जाना जाएगा लेकिन इस दिन एक बार फिर खराब अंपायरिंग देखने को मिली जिसके बाद पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा है कि न्यूट्रल (तटस्थ) अंपायर को नियुक्त करने से पहले प्राथमिकता सर्वश्रेष्ठ अंपायर चुनने की होनी चाहिए।

पहले दिन स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर डेविड वार्नर को एलबीडब्ल्यू आउट दे दिया गया, लेकिन रिप्ले में पता चला कि गेंद स्टम्प से बाहर जा रही थी। अलीम डार और जोएल विल्सन ने कुछ और फैसले ऐसे लिए जिन पर सवाल खड़े हुए हैं। एमसीसी क्रिकेट समिति का हिस्सा पोंटिंग ने कहा है कि 2012 में जो न्यूट्रल अंपायर नियुक्त करने का नियम आया था, उसमें बदलाव होना चाहिए।

उन्होंने साथ ही कहा कि वे इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि यह मुद्दा एमसीसी की अगली बैठक में उठाया जाए। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने पोंटिंग के हवाले से लिखा कि मुझे लगता है कि खेल अब इतना आगे बढ़ गया है कि इसमें न्यूट्रल अंपायर की जगह नहीं है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ricky Ponting disappointed with umpiring in ashes series-2019
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ricky ponting, umpiring, ashes series-2019, australia, former captain ponting, steven smith, neutral umpire, david warner, ashes series, रिकी पोंटिंग, अंपायरिंग, ऑस्ट्रेलिया, पूर्व कप्तान पोटिंग, स्टीवन स्मिथ, न्यूट्रल अंपायर, डेविड वार्नर, एशेज़ सीरीज़, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved