• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बाबर के टी20 विश्व कप टीम से नाखुश होने की रिपोर्ट गलत : पीसीबी

Reports of Babar Azam unhappy with T20 World Cup squad incorrect: PCB - Cricket News in Hindi

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा है कि टीम के कप्तान बाबर आजम के टी20 विश्व कप टीम से नाखुश होने की खबरें गलत है। सोमवार को मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम ने अक्टूबर-नवंबर में यूएई में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम घोषित की थी। टीम की घोषणा होने के बाद ऐसी खबरें आई थी कि बाबर टीम चयन से खुश नहीं है।

खान ने पीसीबी द्वारा जारी की गई विज्ञप्ति में कहा, "हमारे संज्ञान में आया है कि पाकिस्तान राष्ट्रीय टीम के माहौल के बारे में कुछ गलत खबरें चलाई जा रही हैं। आने वाले अंतरराष्ट्रीय दौरों के लिए टीम घोषित की गई है और हमारे कप्तान बाबर का इसमें पूरा समर्थन था।"

उन्होंने कहा, "मंगलवार की दोपहर को कुछ खिलाड़ियों ने पूर्व कप्तान और पीसीबी बोर्ड ऑफ गर्वनर्स रमीज राजा के साथ सकारात्मक बैठक की। यह जरूरी है कि हम लोग मिलकर टीम के साथ रहें जिससे इनका ध्यान आईसीसी टी20 विश्व कप पर केंद्रित रहे।"

पाकिस्तान के पास फिलहाल फूल टाइम कोचिंग स्टाफ नहीं है। टीम घोषित होने के कुछ घंटे बाद ही मुख्य कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने अपने-अपने पदों से इस्तीफा दिया था। इन दोनों की जगह सकलेन मुश्ताक और अब्दुल रजाक को अंतिरम बेसिस पर चार्ज दिया गया है।

पाकिस्तान टी20 विश्व कप में ग्रुप-2 में हैं और वह अपने अभियान की शुरूआत 24 अक्टूबर को दुबई में भारत के खिलाफ मुकाबले से करेगा। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Reports of Babar Azam unhappy with T20 World Cup squad incorrect: PCB
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: reports of babar azam unhappy with t20 world cup squad incorrect, pcb, babar azam, t20 world cup squad, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved