• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड मजबूत, जानें ऑस्ट्रेलिया-पाक टेस्ट का भी हाल

माउंट माउंगानुई। इंग्लैंड ने यहां बे ओवल मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार को अपनी पारी में दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 241 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड के तीन बल्लेबाजों ने अर्धशतक लगाए। स्टंप्स के समय बेन स्टोक्स 114 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 67 और ओली पोप 23 गेंदों पर चार चौकों की बदौलत 18 रन बनाकर नाबाद लौटे।

दोनों बल्लेबाजों के बीच पांचवें विकेट के लिए अब तक 38 रनों की साझेदारी हो चुकी है। न्यूजीलैंड की ओर से कोलिन डी ग्रैंडहोम ने दो और नील वेगनर तथा टिम साउदी को अब तक एक-एक विकेट मिला है। इससे पहले, इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मेहमान टीम को पहला झटका 52 के स्कोर पर अपना पदार्पण मैच खेल रहे डॉम सिब्ले (22) के रूप में लगा।

इसके बाद जोए डेनले (74) और रोरी बन्र्स (52) ने दूसरे विकेट के लिए 61 रनों की साझेदारी की। डेनले ने इसके बाद स्टोक्स के साथ भी चौथे विकेट के लिए 83 रन जोड़े। बन्र्स ने 138 गेंदों पर छह चौके, डेनले ने 181 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्का जबकि सिब्ले ने 63 गेंदों पर चार चौके लगाए।

पहला टेस्ट : पाकिस्तान की पारी पहले दिन ही सिमटी


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Read New Zealand-England and Australia-Pakistan first test first day game report
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: new zealand, england, australia, pakistan, first test first day game, new zealand vs england, australia vs pakistan, ben stokes, rory burns, asad shafiq, azhar ali, mitchell starc, pat cummins, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved