• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

पढ़ें क्रुणाल पांड्या का पूरा इंटरव्यू, इंडीज में रहे थे मैन ऑफ द सीरीज

नई दिल्ली। हाल ही में वेस्टइंडीज में समाप्त हुई टी20 सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज रहने वाले बाएं हाथ के हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने कहा है कि वे सिर्फ एक प्रारूप के सरताज नहीं बनना चाहते बल्कि उनका लक्ष्य खेल के तीनों प्रारूपों में भारत का अहम खिलाड़ी बनना है और इसी पर अब वो ध्यान दे रहे हैं।

भारत के लिए तीनों फॉरमेट में खेल रहे हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस के अहम सदस्य हैं। वे अब भारत की टी20 टीम के भी मुख्य सदस्यों में गिने जाने लगे हैं। अब क्रुणाल का ध्यान भारत की वनडे टीम पर है। क्रुणाल ने आईएएनएस से कहा कि वे ऐसे खिलाड़ी नहीं बनना चाहते जो सिर्फ एक प्रारूप का बादशाह न हो बल्कि हर प्रारूप में बेहतरीन हो।

उन्होंने कहा, विंडीज के खिलाफ हाल ही में खेली गई सीरीज से मेरे आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी हुई है। यह मेरी इस सीजन की पहली सीरीज थी और विश्व स्तर के खिलाडिय़ों के सामने अच्छा करना हमेशा मददगार होता है। यह सिर्फ शुरुआत है। मैं इस प्रदर्शन को अगली सीरीज में भी जारी रखने की कोशिश करूंगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Read full interview of Krunal Pandya, won man of the series in westindies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: krunal pandya, man of the series, westindies, allrounder krunal pandya, india vs westindies, ipl, mumbai indians, क्रुणाल पांड्या, मैन ऑफ़ द सीरीज़, वेस्ट इंडीज़, ऑल राउंडर क्रुणाल पांड्या, भारत बनाम वेस्टइंडीज़, मुंबई इंडियंस, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved